इन दिनों बारात का एक ऐसा वीडियो हो रहा वायरल, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान  

Horse Dance Video: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. शादी का माहौल न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के लिए बल्कि परिवार वालों और रिश्तेदारों के लिए भी उतनी ही खुशियां लेकर आता है. शादी के मौके पर हर तरफ नाच-गाना और मस्ती चलती रहती है. सबसे ज्यादा मजा बारात में आता है, जब दूल्हा सज-धजकर घोड़े पर निकलता है और बाराती जमकर नाचते हैं. इन दिनों बारात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो में एक घोड़ा झूमकर नाचता दिख रहा है.

बारात का जबरदस्त वीडियो

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक घोड़ा बारात में जमकर ठुमके लगा रहा है. वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बारातियों के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पर आ चुका है. इस दौरान ढेर सारे बाराती नाचते दिख रहे हैं. वहीं, डीजे की आवाज सुनकर एक घोड़ा भी जमकर डांस करता नजर आ रहा है. घोड़े का डांस देखकर लोग आश्चर्यचकित हैं. देखें वीडियो-
 

डीजे की धुन पर नाचता है घोड़ा

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि घोड़े को डांस करना सिखाया गया है. हालांकि उसे किसने डांस सिखाया होगा, यह सोचने की बात है. आपने डीजे की धुन पर इंसानों को तो डांस करते देखा होगा, लेकिन एक घोड़े को इतना शानदार डांस करते देखना बहुत ही सुखद है. आपने शायद ही पहले कभी ऐसा देखा होगा. इस मजेदार वीडियो को honey._.event_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है, वहीं वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक भी कर लिया है.
E-Paper