उर्फी जावेद ने पहनी रस्सियों से बनी स्कर्ट, फैंस को दिखाया अपना सबसे बोल्ड लुक

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनका फैशन स्टाइल सबसे जुदा होता है. उर्फी अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं. वहीं, अपने कपड़ों को लेकर वह ट्रोल भी होती रहती हैं. अब उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने सबसे बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है.

रस्सियों से बनाई सेक्सी स्कर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहनी है. ब्रालेट के साथ रस्सियों से बनी स्कर्ट में उर्फी हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. उर्फी ने कैमरे के सामने अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट किया है. उनकी स्कर्ट हद से ज्यादा छोटी है और उसमें एक स्लिट भी है, जो उनके लुक को और बोल्ड बना रहा है.

हॉटनेस से इंटरनेट का पारा किया हाई

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी इस ड्रेस को तैयार करने में एक घंटे लगे हैं. उर्फी के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहे हैं. उनके बोल्ड और हॉट लुक पर से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का बोल्ड अवतार देख फैंस हुए मदहोश

कमेंट सेक्शन में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की खूब तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, ‘आप आज के यूथ के लिए फैशन सिम्बल हो’. दूसरे ने लिखा, ‘उफ्फ’. किसी ने उन्हें हॉट कहा है तो किसी ने सेक्सी. उर्फी के इस वीडियो को ताबड़तोड़ लाइक्स और व्यूज मिल रहे हैं. इससे पहले उर्फी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें  उन्होंने अपनी टी-शर्ट को काटकर बैकलेस टॉप बना लिया था और फिर उसे पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई थीं.

इन चीजों से बना चुकी हैं अपनी ड्रेस

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके अलग-अलग लुक्स को बहुत पसंद करते हैं. इससे पहले वह सेफ्टी पिन, फोटोज, प्लास्टिक और कैंडी फ्लोस से अपनी ड्रेस बनाकर सुर्खियां बटोरी चुकी हैं.

E-Paper