जाने कौन है बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस,नाम जानकर दीपिका पादुकोण को लगेगा झटका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी लगातार काम कर रही हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज कौन हैं. खास बात है कि इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है.

इंटरव्यू में खोले कई राज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ये इंटरव्यू ‘डेडलाइन’ को दिया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ के बारे में भी बात की. बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज भी कहा.

Priyanka Chopra

एक साथ करना चाहते थे फिल्म 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- ‘मैं भारत की टॉप 2 अभिनेत्रियों, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म कर रही हूं. इसके साथ ही हम तीनों ने फिल्म करने और उसे प्रोड्यूस करने का भी फैसला किया. हां, जब मैंने शुरुआत की थी तो यह बहुत मुश्किल लग रहा था. वैसे तो हम हमेशा फिल्मों में एक दूसरे का खिलाफ होते हैं. हमारी कास्टिंग फिल्म के मुख्य अभिनेता पर बहुत निर्भर थी. ये भी निर्भर करता है कि उस समय क्या डिमांड होगी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


फरहान, जोया और रीमा ने लिखी कहानी

‘जी ले जरा’ फिल्म का एनाउंसमेंट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर किया था. इस फिल्म की कहानी फरहान अख्तर, जोया अख्यर और रीमा ने लिखी है. हालांकि इस फिल्म का कहानी क्या है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर थे. फिलहाल प्रियंका ने हाल ही में आलिया भट्ट के हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले पोस्ट पर एक कमेंट किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

E-Paper