TRP लिस्ट में ‘अनुपमा’ को पीछे छोड़ नंबर 1 पर पहुंचा ये शो, देंखे…..

नववर्ष आरम्भ हो चुका है तथा नववर्ष के साथ टेलीविज़न सीरियल्स में ऑडियंस को कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जिनमें से कुछ को पसंद किया जाता है तो कुछ को ऑडियंस देखना पसंद नहीं करते हैं. सप्ताह भर में किस शो को ऑडियंस ने कितना प्यार दिया इसके बारे में उनकी रेटिंग्स से पता चल जाता है. इस सप्ताह की TRP लिस्ट सामने आ गई है. जिसे देखने के पश्चात् कई लोगों को झटका लगने वाला है. लंबे वक़्त से नंबर 1 पर अपना स्थान बनाए बैठा सीरियल अनुपमा अपनी पोजीशन से नीचे आ गया है. तो आइए आपको बताते हैं इस सप्ताह टॉप 5 में किसने अपना स्थान बनाया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:-
सभी सीरियल्स को पीछे छोड़कर इस सप्ताह सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नंबर 1 पर अपना स्थान बना लिया है. इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है. शो के निर्देशक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके अपनी खुशी व्यक्त की है. ये शो 13 वर्षों से ऑडियंस का मनोरंजन करता आ रहा है.

अनुपमा:-
काफी वक़्त से पहले नंबर पर अपना स्थान बनाए बैठा शो अनुपमा को इस बार बड़ा झटका लगा है. रुपाली गांगुली के सीरियल में गौरव खन्ना (अनुज) की एंट्री को बहुत पसंद किया गया है. दोनों की प्रेम कहानी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है.

द कपिल शर्मा शो:-
कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो लोगों का प्यार पाने में सफल रहा है. इस शो ने तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाया है. नववर्ष पर टेलिकास्ट हुआ एपिसोड बहुत अधिक देखा गया है. इस एपिसोड में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट तथा एसएस राजामौली अपनी मूवी RRR के प्रमोशन के लिए आए थे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है:-
चौथे नंबर पर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपना स्थान बनाया है. सीरियल में अभिमन्यु, अक्षरा एवं आरोही के लव ट्रायंगल को बहुत पसंद किया जा रहा है.

कुंडली भाग्य:-
एक वक़्त पर ये शो TRP लिस्ट में नंबर 1 पर हुआ करता था. लेकिन फिर इसकी TRP गिर गई थी. अब ये सीरियल फिर से टॉप 5 में अपना स्थान बनाने में सफल रहा है. शो में पृथ्वी के प्रीता को परेशान करने की ट्रिक्स दर्शकों को पसंद आ रही हैं.

Loading...
E-Paper