सनी लियोन ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मिडिया का बढ़ाया तापमान

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा सनी लियोन की सोशल मीडिया पर आकर्षक लुक और दिलकश तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सनी इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि सनी मालदीव में शानदार समय बिताती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने क्वालिटी टाइम के सबूत के तौर पर अपनी स्विमसूट की तस्वीरें शेयर की हैं। सनी लियोन ने बीच से तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें उनका टोन्ड फिगर दिख रहा है। वही अगर बात करे उनकी खूबसूरती की तो वो इन तस्वीरों में कहर ढाती नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन के फैन्स मिलियंस में हैं। सनी लियोन की चकाचौंध और खूबसूरत तस्वीरें उन्हें सोशल मीडिया पर सनसनी बना देती हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि सनी मालदीव में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी स्विमसूट की तस्वीरें शेयर कर अपना क्वालिटी टाइम बिताती दिख रही है. सनी लियोन ने अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए बीच पर अपनी तस्वीरें जारी की हैं। जिनमे सनी अपनी सुंदरता बिखेरती दिखी। दूसरी तस्वीरों में सनी लियोनी अपने बालों को लहराती तो कभी कैमरे पर मुस्कुराकर देखती नजर आईं. फैंस ने फायर और दिल इमोजी के साथ सनी की फोटोज पर कमेंट किया है. सनी की ये ब‍िक‍िनी फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. उनकी इन जबरदस्त तस्वीरों पर कुछ ही समय में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इससे आप सनी लियोनी की पॉपुलैर‍िटी का अनुमान भी लगा सकते हैं.

इन तस्वीरों के अलावा, सनी लियोन घोटालों के कारण चर्चा का विषय रही हैं। उनके गाने मधुबन ने काफी विवाद खड़ा किया था। गाने के बोल का कई लोगों ने विरोध किया। अभिनेत्री को जमकर फटकार लगाई गई। इन विवाद के बावजूद सनी ने एक और गाना रिलीज किया। सनी ने हाल ही में एक मनोरंजक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने अभिनेत्री के वास्तविक जीवन पर चर्चा की है और यह उनके प्रशंसकों के विश्वास से अलग कैसे है। सनी लियोन ने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, “सत्य हमेशा कल्पना से बहुत अपरिचित रहा है।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

Loading...
E-Paper