Paytm से डिजिटल गोल्ड खरीदने पर मिल रहा है ऑफर, जानिए तरीका…

Digital Gold on Paytm: डिजिटल सोना खरीदना आसान है और कई लोगों के लिए यह वास्तविक सोना खरीदने की तुलना में कम झंझट वाला भी हो सकता है. डिजिटल सोने के बारे में सब कुछ देखें और आप इसे यहां भौतिक सोने के बजाय क्यों चुनना चाहेंगे. जिन प्लेटफॉर्म पर आप आसानी से सोना खरीद सकते हैं उनमें से एक पेटीएम है. पेटीएम पर गोल्डबैक ऑफर के तहत पेटीएम गोल्ड से पहली बार सोना खरीदने पर 3 फीसदी अधिकतम 100 रुपये का गोल्डबैक मिलेगा.

Install and set up Paytm: अगर आपने अपने फोन में कभी Paytm  इंस्टॉल नहीं किया है तो आप गूगल प्ले स्टोर/ एप्पल ऐप स्टोर से पेटीएम इंस्टॉल कर सकते हैं. आप इसे अपने बैंक अकाउंट से लिंक कर लेंगे तो इस पर शॉपिंग करने में आपको आसानी होगी. अगर आप पहले से ही पेटीएम के यूजर हैं तो आपको इस स्टेप की जरूरत नहीं है.

पेटीएम ऐप में होमपेज पर आपको सर्च बार में जाकर Gold सर्च करना होगा. जब आप सर्च करेंगे तो आपको Gold लिखा दिखाई देगा, उसके साथ एक आइकन भी बना होगा. उस पर टेप करें. अब आप पेटीएम गोल्ड के पेज पर आ जाएंगे.

अब आपके सामने गोल्ड खरीदने के लिए उसकी कीमत आ रही होगी. अब आप दो तरह से गोल्ड खरीद सकते हैं एक तो अमाउंट डालकर की कितने रुपये का गोल्ड खरीदना है और दूसरा वजन डालकर कि कितने वजन का खरीदना है. अब आप जैसे भी गोल्ड खरीदना चाहते हैं वैसे खरीद सकते हैं. अगर आप अमाउंट डालेंगे तो आपके सामने आ जाएगा कि आपको कितना गोल्ड मिलेगा. अगर आप गोल्ड का वजन डालेंगे तो आपके सामने अमाउंट आ जाएगा कि आपको कितना पे करना होगा.

अब आपको गोल्ड खरीदने के लिए पेमेंट करनी होगी. अगर आपके पास प्रोमो कोड है तो पेमेंट करने से पहले आप उसको Apply करके प्रोसेस कर दें, ताकि आपको कैशबैक या गोल्ड बैक मिल सके. बिना प्रोमोकोड के पेमेंट करने पर आप किसी ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे.

Loading...
E-Paper