सृष्टि रोड़े ने रुबीना संग फ्लोर पर बैठकर इस फेमस गाने पर रील किया पोस्ट

टीवी शो ‘छोटी बहू’ में एक साथ काम कर चुकीं अभिनेत्रियां सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को एक बार फिर से साथ देखा जा रहा है, हालाँकि इस बार वह ऑन-स्क्रीन नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन है। आपको बता दें कि दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं ऐसे में इस बार दोनों को इंस्टाग्राम रील (Srishty Rubina Video) में एक साथ धमाल मचाते देखा गया है। जी दरअसल इन दिनों सृष्टि की हालत कुछ ठीक नहीं है। उनके टूटे पैर पर प्लास्टर लगा है लेकिन फिर भी वह अपनी हसीन अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं।

हाल ही में सृष्टि रोड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील (Srishty Rode Reel) पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इसमें वह रुबीना संग फ्लोर पर बैठकर माधुरी दीक्षित के फेमस गाने ‘मार डाला’ (Maar Dala) पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान रुबीना और सृष्टि के अंदाज दिल जीतने वाले हैं। अपनी इस क्लिप को साझा करते हुए सृष्टि ने अपने प्लास्टर पर भी मजाक बनाया है। जी दरअसल अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘रुबीना दिलैक, ये प्लास्टर कब निकलेगा?’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srishty Rode 🌼 (@srishtyrode24)

आप सभी को बता दें कि रुबीना और सृष्टि के वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 2 लाख 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसी के साथ दोनों अभिनेत्रियों के फैंस भी कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे है। इस वीडियो में दोनों के स्टाइल की बात करें तो, सृष्टि रोड़े ने ग्रीन कलर की हाल्टर नेक गाउन पहन रखी है। वहीं उनके पैर में पिंक प्लास्टर बंधा नजर आ रहा है। इसी के साथ रुबीना लाइट ग्रीन और व्हाइट कलर के सलवार-कुर्ते में बेहद अच्छी दिख रहीं हैं।

E-Paper