मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अक्सर वह प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। फोटो में मलाइका अरोड़ा का स्टाइल देखते बन रहा है। उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है तथा कैमरे के समक्ष अपनी अदाओं से प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

वही मलाइका ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी इस तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा में दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह मेकअप रूम में तैयार हो रही हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by malaika 🔥 (@malaikamerijaan)

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को सबसे अधिक पॉपुलैरिटी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ के सांग ‘छैय्या छैय्या’ से मिली थी। तत्पश्चात, मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान की ‘दबंग’ मूवी में ‘मुन्नी बदनाम’ सॉन्ग से सबका दिल भी जीत लिया था। हालांकि इसके पश्चात्  मलाइका अरोड़ा को बहुत आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थीं तथा उन्हें ‘आइटम गर्ल’ तक का टैग दे दिया गया था। राखी सावंत ने तो यह तक बोल दिया था, ‘सलमान खान से कनेक्शन होने की वजह से मलाइका अरोड़ा को आइटम गर्ल नहीं बोला जाता है।’ हालांकि अभिनेत्री का जवाब देने से स्वयं मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं हटी थीं।

E-Paper