बेटे की फिल्म ‘तड़प’ की लोकेशन देख भावुक हुए सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘तड़प’ में देखने वाले हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। अहान इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रहे हैं, हालाँकि इस फिल्म में एक बात बहुत खास है और वह यह है कि फिल्म की शूट‍िंग एक ऐसी लोकेशन पर की गई है, जिससे सुनील के प‍िता और अहान के दादा का पुराना नाता है। आप सभी को बता दें कि ‘तड़प’ के डायरेक्टर मिलन लुथर‍िया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की शूट‍िंग का वो पल शेयर किया, जब सुनील शेट्टी भावुक हो गए थे।

जी दरअसल डायरेक्टर मिलन लुथर‍िया ने इंटरव्यू में बताया कि ‘शूट‍िंग के दौरान सुनील ने उस लोकेशन से अपने खास लगाव की वजह बताई थी, जहां पर तड़प की शूट‍िंग की गई। दरअसल वहीं से सुनील के प‍िता और अहान के दादा वीरप्पा शेट्टी ने अपनी जिंदगी की शुरुआत एक कैंटीन से की थी। उस लोकेशन पर तड़प का पहला शॉट लिया गया था, जो कि साउथ मुंबई सेंट्रल प्लाजा है।’ आगे उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म में अहान मसूरी में एक सिनेमा के माल‍िक बने है। मसूरी के इस लोकेशन के सेट को उन्होंने मुंबई में तैयार किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

आगे वह बोले, ‘हम वहां शूट‍िंग कर रहे थे और वो पहला दिन था। जब सुनील और उनकी पत्नी माणा शेट्टी हमें लक विश करने वहां आए थे और वह इमोशनल हो गए। वो मुझे साइड ले गए और कहा कि उनके प‍िता वीरप्पा शेट्टी ने उसी सिनेमा की एक छोटी सी कैंटीन में अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि मुझे नहीं मालूम क‍ि ये डेस्ट‍िनी है या नहीं, वो हमें ऊपर से देख रहे हैं, मुझे बिना बताए भी कि मैंने इस खास जगह को चुना है। जहां कभी मैं बचपन में आया करता था और यहां लंच करता था, प‍िता की मदद करता था।’ आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक कई बार सुनील अपने पिता के संघर्ष को शेयर कर चुके हैं।

E-Paper