नायरा बनर्जी सोशल मिडिया पर ट्रोल्स से बचने के लिए कमेंट सेक्शन किया बंद

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नायरा बनर्जी इस समय अपने एक फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। नायरा की गिनती बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है। आपको बता दें कि नायरा का बेबाक अंदाज हर बार नजर आता है और वह अपने इस अंदाज के लिए मशहूर हैं। नायरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन यहां पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही नायरा ने ऐसा फोटोशूट करवाया था, जो उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

जी दरअसल नायरा बनर्जी ने दिवाली के खास मौके पर ये फोटोशूट करवाया था और अब इस फोटोशूट के चलते वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आए दिन एक्ट्रेस इस फोटोशूट की अलग-अलग तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालाँकि अब उनके द्वारा करवाया गया ये फोटोशूट मुसीबत बन चुका है। इस समय अभिनेत्री को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जी दरअसल ट्रोल्स नायरा बनर्जी की इन तस्वीरों पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग है जो एक्ट्रेस के ब्लाउज को लेकर भद्दी बातें लिख रहे हैं। ऐसे में अब ट्रोल्स परेशान होकर नायरा बनर्जी ने इनमें से कुछ तस्वीरों के कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नायरा बनर्जी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाती रहती हैं लेकिन आज से पहले कभी उन्हें इतना ट्रोल नहीं किया गया। ऐसे आप सभी ने नायरा को टीवी सीरियल ‘दिव्य दृष्टी’ में देखा होगा। इसी शो से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। वहीं इसके अलावा वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

E-Paper