सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार शहनाज का ग्लैमरस फोटोशूट आया सामने

देश के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के विजेता एवं मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख था। उनकी मौत को 3 माह होने को हैं। मगर आज तक उन्हें प्यार करने वालों के दिल से ये सदमा कम नहीं हो रहा। वहीं उनकी सबसे नजदीकी फ्रेंड दोस्त एवं रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का चेहरा आज तक मुरझाया दिखाई देता है।

वही अब सिद्धार्थ की मौत के पश्चात् पहली बार शहनाज का एक ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है। यह फोटो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साझा की है। बता दें कि पिछले लंबे वक़्त से शहनाज गिल कैमरों से नजर बचा रही हैं। इस के चलते उनकी एक मूवी भी रिलीज हुई मगर प्रमोशन में शहनाज की गहरी उदासी देखकर #SidNaaz का दिल रो पड़ा। मगर इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह स्वयं को समेटने का प्रयास कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

वह बात इस फोटो की करें तो इसमें शहनाज ब्लैक कलर के ब्लैजर के साथ एक शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए बहुत जबरदस्त दिखाई दे रही हैं। उन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ डीप आई मेकअप किया हुआ है। मगर अब भी उनकी आंखों में एक उदासी स्पष्त दिखाई दे आ रही है। इस फोटो को साझा करते हुए डब्बू रतनानी ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। उन्होंने यहां लिखा है, ‘अपने दिल को मजबूत बनाने के लिए अपने सिर को ऊंचा रखो।’ इसके साथ डब्बू ने नजर ना लगने वाला इमोजी तथा दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है।

 

Loading...
E-Paper