लकी अली ने T-Series को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा

लकी अली एक बेहतरीन गायक है और उनके गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल उनका कहना है कि ‘साल 2004 में टी-सीरीज ने ‘कभी ऐसा लगता है’ एल्बम को रोक दिया था, इस एल्बम के गीत किसी और ने लिखे थे लेकिन सारा श्रेय समीर को दिया जा गया था।’ उन्होंने बताया कि उन्होंने टी-सीरीज के साथ ‘कभी ऐसा लगता है’ ऐल्बम रिकॉर्ड किया था जिसे गीतकार को उचित श्रेय देने की मांग पर रोक दिया गया था।

जी दरअसल हाल ही में बॉलीवुड में ‘म्यूजिक लेबल’ की बात पर अपनी राय रखते हुए लकी अली ने एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में वह लिखते हैं, ‘यह कोई नई बात नहीं है बल्कि 2004 में मेरी आई ऐल्बम के साथ ऐसा हुआ था।’ उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘हमने टी-सीरीज के साथ एक ऐल्बम ‘कभी ऐसा लगता है’ किया था जिसके गीत लंदन के सोहो में माइक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था। और इसके कुछ गीत मुंबई में टी सीरीज स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया। असलम ने मेरे साथ ऐल्बम लिखा था और लंदन से बाहर स्थित एक अन्य गीतकार ने इसके एक गीत- ‘जब से मिली तुमसे’ गीत लिखा था। उसका नाम सलमा था और वह क्वेटा से थी।। लेकिन मजेदार बता है कि ऐल्बम लिखने का पूरा श्रेय समीर को दे दिया गया क्योंकि उन्हें टी सीरीज द्वारा प्रचारित किया जा रहा था ।।।।’

आगे वह लिखते हैं, ‘समीर को गाने लिखने के श्रेय को लेकर मैंने भूषण कुमार से सवाल किया जिसके बाद उन्होंने ऐल्बम ही रोक दिया। असलम को उनका उचित श्रेय मिलना चाहिए था।’ आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल की शुरुआत में, लकी अली का ‘ओह सनम’ का नया गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ था और वह अपने इस गाने के बाद खूब सुर्ख़ियों में रहे थे।

Loading...
E-Paper