आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को पुलिस ने किया अरेस्ट, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर को बुधवार सिडनी में गिरफ्तार किया गया। उनके उपर घरेलू हिंसा का आरोप है जिसकी वजह से पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया। इंटरनेशनल क्रिकेट में आस्ट्रेलिया की तरफ से लंबे वक्त तक खेलने वाले स्लेटर इन दिनों कमेट्री पैनल का हिस्सा हैं। इंडियन प्रीमियर लीग और भारत -इंग्लैंड सीरीज के दौरान भी वह कमेंट्री कर चुके हैं।

51 साल के पूर्व क्रिकेटर को बुधवार सुबह सिडनी में गिरफ्तार किया गया। न्यू साउथ वेल्स की पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टी की है। पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया, स्लेटर को पुलिस ने हिरासत में लिया है उनके उपर घरेलू हिंसा का आरोप है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक 51 साल के पूर्व क्रिकेटर स्लेटर की गिरफ्तारी पिछले हफ्ते हुई एक कथित घटना के सिलसिले में की गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार 12 अक्टूबर को हुई घटना में कथित तौर पर घरेलू हिंसा की रिपोर्ट प्राप्त की थी। इस सिलसिले में पूर्वी उपनगर पुलिस ने इस मामले में आधिकारिक जांच शुरू की। बुधवार सुबह साढे 9 बजे के आस पास पुलिस ने मैनली में एक घर में स्लेटर से बात की और इसके बाद उन्होंने गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

स्लेटर का इंटरनेशनल करियर

एक दशक तक आस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के टाप आर्डर में बने रहने वाले स्लेटर ने 5 हजार से ज्यादा टेस्ट रन बनाए। 21 फरवरी 1970 को न्यू साउथ वेल्स में जन्मे स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कुल 74 टेस्ट मैच खेले। इस दौरान 14 शतक और 21 अर्धशतक की मदद से 42.83 की औसत से 5312 रन बनाए। 42 वनडे स्लेटर के नाम 987 रन हैं।

 

Loading...
E-Paper