T20 वर्ल्ड कप: जानिए रोहित के साथ टीम इंडिया के लिए कौन करेगा ओपनिंग

नई दिल्लीः टीम इंडिया ने वार्मअप मुकाबले में मंगलवार को इंग्लैंड को 7 विकेट से पराजित कर दिया है। भारत अब 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्डकप का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। इस मुकाबले पर सबकीं नज़रें टिकी हुईं हैं। यह मुकाबला काफी रोमाचंक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें ही हर सूरत में मुकाबला जीतना चाहेंगी।

ऐसे में सबके मन में एक सवाल है कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा के साथ कौन सा खिलाड़ी होगा जो पारी की शुरआत करेगा। अब ओपनिंग को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वह तीसरे नंबर पर बैटिंग करने मैदान पर आएंगे। कोहली ने सोमवार को पुष्टि करते हुए कहा कि केएल राहुल और रोहित शर्मा ICC टी20 विश्व कप में ओपनिंग करने उतरेंगे। जबकि वे खुद नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए IPL 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की बेहतरीन फॉर्म के बाद उनसे आगे देखना मुश्किल है।

इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस के दौरान कप्तान कोहली ने कहा कि, ‘IPL से पहले चीजें अलग थीं। अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना कठिन है। रोहित के बारे कुछ सोचने की आवश्यकता नहीं है। वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वह दमदार तरीके से खेल दिखाते रहे हैं।

Loading...
E-Paper