वारंगल में विशाल जनसभा ‘तेलंगाना विजय गर्जन’ का आयोजन करेगी टीआरएस पार्टी

हैदराबाद: टीआरएस पार्टी द्वारा 15 नवंबर को वारंगल में एक विशाल जनसभा ‘तेलंगाना विजय गर्जन’ का आयोजन किया जा रहा है. यह जनसभा तेलंगाना राष्ट्र समिति के गठन के दो दशक पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रस्तावित की गई है। सत्ता में आने के बाद से राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए एक जनसभा आयोजित की जा रही है।

मीडिया से बात करते हुए, रामा राव ने कहा, “तेलंगाना में अब कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। बड़े पैमाने पर टीकाकरण किया जा रहा है और राज्य एक महीने के भीतर 100% टीकाकरण प्राप्त कर सकता है। इसलिए, हमने फैसला किया है पार्टी के 14,000 प्रतिनिधियों के साथ 25 अक्टूबर को शहर में एचआईसीसी में एक पूर्ण कार्यक्रम आयोजित करें। पार्टी ने पिछले दो दशकों के दौरान इतनी सारी जीत हासिल की थी और सत्ता में आने के बाद से सभी चुनाव जीते हैं। सभी नेताओं ने निर्वाचन क्षेत्र के अनुसार तैयारी बैठकें की हैं 27 अक्टूबर से आयोजित करने को कहा गया है ताकि वारंगल रोरना को बड़ी सफलता मिले।

पार्टी नेताओं का कहना है कि उपनियमों के मुताबिक पार्टी को हर दो साल में एक नया अध्यक्ष चुनना होता है. कुछ का मानना ​​है कि केटीआर को पार्टी अध्यक्ष के रूप में पदोन्नत किए जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। चुनाव कार्यक्रम की घोषणा 17 अक्टूबर को की जाएगी और 22 अक्टूबर तक नामांकन स्वीकार किए जाएंगे। नामांकन की जांच 23 अक्टूबर को होगी, 24 अक्टूबर को उम्मीदवारी वापस ले ली जाएगी और 25 अक्टूबर को महासभा (पूर्ण) होगी। पार्टी महासचिव एम श्रीनिवास रेड्डी रिटर्निंग ऑफिसर होंगे।

Loading...
E-Paper