44 साल की महिला ने फिक्स सैलरी पर 15 वर्ष छोटे लड़के को बनाया बॉयफ्रेंड

वाशिंगटन:  एक 44 साल की महिला ने बताया है कि वो अपने प्रेमी (Boyfriend) को हर महीने फिक्स सैलरी देती है. महिला का बॉयफ्रेंड उम्र में उससे 15 वर्ष छोटा है. महिला ने सोशल मीडिया पर इस रिलेशनशिप के बारे में खुलकर अपनी बात रखी है.  दरअसल, जूली नाम की महिला ने TikTok अकाउंट @julie.withthebooty पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कई खुलासे किए हैं.

जूली की आयु 44 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है. जूली ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड पर काफी पैसे खर्च करती है, ताकि वो उससे कुछ भी काम करा सके. जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के तमाम काम करवाती है. महिला ने अपने TikTok Video में कहा है कि इसके लिए वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज़ लाकर देती है, जो उसे चाहिए. महिला ने बताया कि वो एक महीने में अपने बॉयफ्रेंड पर 15 लाख रुपये खर्च कर चुकी है.

रिपोर्ट के अनुसार, जब लोगों ने महिला से सवाल किया कि वो बॉयफ्रेंड को कितना भुगतान करती है, तो महिला ने हल्के-फुल्के अंदाज कहा- ‘एक महीने में 11 लाख के लगभग. किन्तु इसके बाद भी वो इस महीने पूल की सफाई करना भूल गया.’ जूली कहती है कि वेतन के बदले उसका बॉयफ्रेंड वो सारे काम करता है, जो वो कराना चाहती है. फिर चाहे वो घर की सफाई हो या दूसरे काम.

 

Loading...
E-Paper