पिता ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में पुलिस ने राज से उठाया पर्दा

झांसी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के झांसी जिले में शुक्रवार को हुए मासूम बच्ची के क़त्ल की गुत्थी सुलझ गई है। झांसी पुलिस ने इसे केवल एक दिन में ही सुलझा लिया है। दरअसल शुक्रवार को झांसी के मऊरानीपुर के ग्राम धौर्रा में 13 साल की बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम क़त्ल करने की घटना सामने आई थी। मगर झांसी की पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे में ही इस राज से पर्दा उठा दिया।

पुलिस के अनुसार, पिता ने अपनी बेटी की हत्या अपने प्रेमप्रसंग तथा कुछ अन्य वजहों से की थी। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने एक झूठी कहानी भी सुना दी। पिता ने पुलिस को बताया था कि दूसरे गांव के व्यक्तियों ने उसकी बेटी का क़त्ल किया। मगर उसकी चतुराई काम नहीं आई तथा पुलिस की तहकीकात के दौरान ही सारे रहस्य खुल गए।

वही झांसी के मऊरानीपुर के ग्राम धौर्रा निवासी बल्लू प्रजापति की लड़की की शुक्रवार को क़त्ल हो गया था। तब वह अपने पिता के साथ नदी से कपड़े धोकर लौट रही थी। पिता ने पड़ोस में रहने वालों पर क़त्ल का मामला दर्ज कराया था। तहकीकात में मामला संदिग्ध पाए जाने पर जब बारीकी से जांच की गई तो मालूम हुआ कि पिता का एक महिला से प्रेमसंबंध है। इस प्रेमप्रसंग को लेकर गांव के कुछ व्यक्तियों को खबर थी। इसलिए पिता ने योजना बनाई कि पहले बेटी का क़त्ल कर दिया जाए तथा फिर उन्हीं व्यक्तियों को उसके क़त्ल में गिरफ्तार करवा दिया जाए।

Loading...
E-Paper