केबीसी के सेट पर भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इस फैन को किया हैरान, वीडियो काल करके दिया ये खास तोहफा

कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी के इस सीजन में सेट पर भारत के कई क्रिकेटर और अन्य खेल हस्तियां आई हैं। हालांकि, गुरुवार को एक एपिसोड में इस क्विज शो में कुछ अलग देखने को मिला, जब भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने अपने एक प्रशंसक को हैरान कर दिया। हाट सीट पर बैठे हिटमैन के फैन ने अपने चहेते क्रिकेटर से बात की और उन्हें अपना भगवान बताया। वहीं, रोहित ने भी उन्हें एक खास तोहफा भेंट किया।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली-वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी हो या नीरज चोपड़ा-पीआर श्रीजेश की, केबीसी ने इस सीजन में प्रशंसकों को खेल का भरपूर स्वाद दिया है। वहीं, प्रांशु नाम का एक प्रतियोगी हाल ही में केबीसी पर पहुंचा और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वास्तव में जब होस्ट अमिताभ बच्चन ने उनसे अपनी प्रेमिका और रोहित शर्मा के बीच चयन करने के लिए कहा तो प्रांशु ने इस सवाल को उससे भी अधिक कठिन बताया।

हिटमैन रोहित शर्मा के प्रति प्रांशु की अटूट प्रशंसकता को देखकर बिग बी यानी केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने दोनों के बीच एक वीडियो काल की व्यवस्था की और वास्तव में प्रतियोगी को मंत्रमुग्ध कर दिया। रोहित को बड़े पर्दे पर अपनी आंखों के सामने देखकर प्रांशु को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ और वह इमोशनल हो गए। उन्होंने हिटमैन से बात करने के लिए शब्दों को खोजने के लिए संघर्ष किया।

प्रतियोगी अपनी सीट से उठकर रोहित के सामने झुक गया। जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें रोहित से बात करने के लिए कहा, तो प्रांशु ने तर्क दिया, “भगवान से कौन बात करता है?” रोहित को छूकर छोड़ दिया। प्रांशु को इस केबीसी के सीजन में 50 लाख रुपये जीतने का मौका मिला। वे एक करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे सके।

 

Loading...
E-Paper