BJP सांसद सुनील सोनी ने कहा-जनता पूछ रही है कि सरकार कर्ज के पैसे से कहां के गड्ढे पाट रही है

भारतीय जनता पार्टी सांसद सुनील सोनी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर तीखे सवालों का प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश पर कर्ज लादकर हर व्यक्ति को कर्जदार बना रही प्रदेश सरकार उपलब्धियों और विकास के नाम पर लगातार झूठ परोस रही है। सांसद सुनील सोनी ने बुधवार को बेमेतरा नवागढ़ के रनबोड़ में प्राथमिक शाला के जर्जर भवन की छत का प्लास्टर गिरने से छह बच्चियों के घायल होने और रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जिला चिकित्सालय) भवन की छत का कांक्रीट प्लास्टर टूटकर गिरने से मरीज समेत चार लोगों को घायल हो जाने की घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ये दोनों घटनाएं प्रदेश सरकार के नाकारापन को साफ जाहिर करती हैं।

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री बघेल, उनके मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के लोग ओछे राजनीतिक हथकंडों और मिथ्या प्रलाप में ही मशगूल रहे हैं। प्रदेश में विकास और सुविधाओं के नाम पर एक ईंट रखना तो दूर, भाजपा शासनकाल में निर्मित शासकीय भवन और सड़कों का मरम्मत तक नहीं भूपेश सरकार नहीं करा पा रही है।

इसके उलट, प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा केंद्र सरकार के कार्यकाल की योजनाओं पर अपने नाम का लेबल लगाकर प्रदेश सरकार लोगों को भ्रमित कर रही है। यह श्रेय लेने की हास्यास्पद कोशिश भूपेश सरकार कर रही है। भूपेश बघेल ने प्रदेश को कर्ज के दलदल में धकेल दिया है और हर छत्तीसगढ़वासी को लगभग 45 हजार रुपए का कर्जदार बना दिया है।

हालात ये हैं कि खुद मुख्यमंत्री के अपने गृह जिले में गड्ढों की वजह से रोज सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके विरोध में बुधवार को ही महिलाओं ने भिलाई में सड़क पर भरे पानी में कैटवॉक करके अपना आक्रोश भी जताया था। साथ ही यह भी पूछा था कि आखिर वो कर्ज का पैसा जा कहां रहा है?

Loading...
E-Paper