विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में देखकर एक बात तो साफ समझ आ रही है कि इस फिल्म में सनी, राधिका से बड़ी शिद्दत से मोहब्बत करते नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर में दोनों की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है। वहीं ‘शिद्द्त’ में राधिका और सनी के अलावा एक्टर मौहित रैना और डियाना पैंटी भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर भरपूर रोमांस से भरा पड़ा है, लेकिन हर रोमांटिक कहानी में कई स्यापे होते हैं जो इसमें भी हैं। ‘शिद्दत’ में भी राधिका और सनी के बीच वही रोमांस और रोमांस के बीच में होते स्यापे दिखाए गए हैं। ट्रेलर में दिखाया है कि राधिका जिसका नाम कार्तिका है और सनी का नाम जग्गी एक दूसरे से पैरिस में मिलते हैं और फिर दोनों के बीच में गहरी दोस्ती हो जाती है और फिर ये दोस्ती प्यार में कब बदल जाती है पता ही नहीं चलता। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सनी को ये पता चलता है कि राधिका की पहले ही सगाई हो चुकी है, ये बात सनी को हिलाकर रख देती है और फिर दोनों के रास्ते के अलग हो जाते हैं। इस कहानी में मोहित रैना और डियाना पैंटी भी रोमांस का तड़का लगाने नज़र आएंगे। देखें वीडियो।

फिल्म की बात करें तो ‘शिद्द’ थिएटर पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं कुणाल देशमुख। फिल्म को प्रोड्यूस किया है दिनेश विजेन ने।  आपको बता दें कि सनी कौशल इससे पहले भी कई फिल्में में नज़र आ चुके हैं जैसे लव एट फर्स्ट साइट, द एम्ब्रेस, भंगड़ा पाले। फिल्म के अलावा सनी कुछ फेमस सॉन्ग्स में भी नज़र आ चुके हैं जैसे तारों के शहर में। वहीं राधिका की बात करें तो राधिक हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई एंथोलॉजी फिल्म ‘रे’ में नज़र आई थीं। फिल्म में राधिका का गेस्ट अपीयरेंस था।

 

E-Paper