नर्स ने कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों का प्रयोग करते हुए तैयार किया ये शानदार झूमर

कोरोना काल के दौरान तो सबसे अधिक डॉक्टर्स, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ प्रभावित हुआ। यह लोगों के लिए भगवान बने और उनकी मदद की। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना काल में उन सभी ने जी तोड़ मेहनत की और लोगों की मदद की। वहीँ अब एक अच्छी खबर है। जी दरअसल कोरोना का काला अध्याय कम होने के बाद एक नर्स ने कमाल कर डाला है। मिली जानकारी के तहत नर्स ने अपनी रचनात्मकता का परिचय दिया है। जी दरसल नर्स ने कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों का प्रयोग करते हुए शानदार झूमर तैयार किया है जिसे देखकर आपको ख़ुशी होगी।

खबरों के अनुसार यह झूमर ना सिर्फ तेज जलती है बल्कि देखने में भी बहुत आकर्षक लग रही है। हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में इस झूमर और नर्स के बारे में बताया है। मिली जानकारी के तहत नर्स का नाम लारा वेसिस है और ये अमेरिका के कोलारोडो की रहने वाली हैं। बताया गया है कि लारा ने कोरोना वैक्सीन की खाली पड़ी शीशियों को देखा तो सोचा कि इसका भी कुछ ना कुछ उपयोग किया जाए तो बेहतर रहेगा। ऐसे में उन्होंने इनका शानदार झूमर तैयार कर लिया और इसके लिए उन्होंने कुछ बिजली के तार का भी उपयोग किया है। बताया गया है कि लारा ने सबसे पहले एक फ्रेम खरीदा और उसी पर वैक्सीन की शीशियों को टांग कर उन पर लाइट लगा दी। वहीँ इसके बाद उन सबमें तार फिट करके लाइट से जोड़ा तो ये झूमर जगमगाने लगी।

कुछ रिपोर्ट को माने तो लारा का कहना है कि वे वैक्सीन की शीशियों को लेकर लाइट का इस्तेमाल करते हुए कुछ करना चाहती थीं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह साल इतने लोगों के लिए मुश्किलों भरा रहा है जिनकी जिंदगी में काफी अंधकार हो गया है। मैं इस झूमर के जरिए उनकी जिंदगी में रोशनी भरना चाहती थी और यह झूमर उन्हीं को समर्पित करना चाहती हूं। झूमर के जरिए वो अपने साथियों का सम्मान भी करना चाहती हैं और उनका हौसला भी बढ़ाना चाहती हैं।

Loading...
E-Paper