झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक महिला को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में घुसकर एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने की घटना सामने आई है. यह वारदात सतबरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सतबरवा चट्टी के बदलाया टोला की है. घटना के समय महिला सो रही थी. महिला को कनपटी से सटाकर गोली मारी गई है.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और जांच शुरू कर दी है. घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, बदलाया टोला में 35 वर्षीय महिला की बीती रात घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

बताया जाता है कि गोली लगने के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर रात में ही ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हुए. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शनिवार की सुबह शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचा दिया है. महिला के पुत्र ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे के आसपास तीन लोग शराब पीने के दौरान झगड़ा कर रहे थे. घटना में इनकी संलिप्तता हो सकती है.

E-Paper