जमीन बाटने को लेकर विवाद में भाई ने ही अपने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से किए ताबड़तोड़ कई वार, पत्नी और बेटे पर भी किया हमला

निगोहां के रामदासपुर में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जमीन बाटने को लेकर विवाद में किसान राजकुमार ने अपने छोटे भाई शिवकुमार (48) पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे काट डाला। हमले के दौरान बचाव में दौड़ी शिवकुमार की पत्नी और बेटा भी घायल हो गया। पुलिस हत्यारोपित राजकुमार और उसके बेटों की तलाश में दबिश दे रही है। जानकारी के मुताबिक, रामदासपुर गांव निवासी किसान शिवकुमार गुरुवार सुबह धान के खेत से लौट रहा था। इस बीच रास्ते में उसका बड़ा भाई राजकुमार मिला। दोनों के बीच जमीन बाटने को लेकर विवाद हो गया।

विवाद के दौरान राजकुमार ने बेटों के साथ मिलकर शिवकुमार पर हमला बोल दिया। कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार किए। शोर सुनकर शिवकुमार की पत्नी कमला देवी और बेटा पिंटू बचाव में दौड़े तो हमलावरों ने उन पर भी वार किए। इस बीच ग्रामीण दौड़े तो हमलवार राजकुमार और उसके बेटे भाग निकले। पुलिस ग्रामीणों की मदद से शिवकुमार उसकी पत्नी और बेटे को अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में डाक्टरों ने शिवकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि कमला देवी और उसके बेटे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। इंस्पेक्टर नंद किशोर और सीओ सैयद नइमुल हसन मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि हत्यारोपितों की तलाश में टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फसल कटने के बाद बटवारा करने को कहा था फिर भी मार डालाः कमला देवी ने बताया कि डेढ़-दो साल पहले पूरी जमीन का बटवारा हो चुका था। इसके बाद भी राजकुमार दोबारा बटवारा करने का दबाव बना रहे थे। पति ने कहा था कि धान की फसल कट जाए दोबारा बटवारा कर लेंगे। कमला ने बताया कि राजकुमार को लगता था कि उनकी जमीन कम है और मेरी ज्यादा। इसी बात का विवाद चल रहा था। राजकुमार दो माह नहीं रुक सके और पति को उन्होंने मार डाला।

E-Paper