‘साथ क्या निभाओगे’ के टीजर रिलीज़ के साथ ही इस गाने के प्रति लोगों की बढ़ती ही जा रही उत्सुकता, देखें Video

साथ क्या निभाओगे’ के टीजर रिलीज़ के साथ ही इस गाने के प्रति लोगों की उत्सुकता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। फराह खान द्वारा निर्देशित किया गया यह आगामी गाना एक प्रेमी के विलाप की मनोरंजक कहानी है। इस गाने में इंडिया के हीरो सोनू सूद और निधि अग्रवाल नज़र आएंगे।

अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया यह गाना साथ क्या निभाओगे ९० के दशक के गाने का नया संस्करण है। इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है और सोनू सूद इस गाने में एक ऐसा किरदार निभा रहे है जो एक किसान से पुलिस अफसर बन जाते हैं। इस गाने के पोस्टर रिलीज़ ने इसके प्रति लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया और गाने के टीजर ने उनकी पुरानी यादों को फिर ताज़ा कर दिया। साथ क्या निभाओगे के ओरिजिनल वर्जन ने काफी कामयाबी हासिल की थी और रेडियो और कैसेट्स के जमाने में अपना वर्चस्व स्थापित किया था।

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष और एमडी अंशुल गर्ग कहते हैं कि, “साथ क्या निभाओगे एक प्रतिष्ठित गाना है जिसे पूरे भारत में व्यापक रूप से पसंद किया गया था।इस गाने का टीज़र विशेष रूप से पुनर्कल्पना की एक झलक को दर्शाता है। हमारा आगामी गीत हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों के मेहनत का फल है, वे दर्शकों की नब्ज़ को अच्छी तरह पहचानते हैं। मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है।” 9 अगस्त 2021 को यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा।

E-Paper