श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने राष्ट्रीय टीम के लिए 100,000 अमरीकी डालर की राशि देने का किया फैसला

श्रीलंका क्रिकेट ने भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के दौरान मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए सीनियर टीम की तारीफ की। श्रीलंका ने गुरुवार को तीसरा और अंतिम टी20 मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती थी।

एसएलसी ने एक आधिकारिक बयान में कहा- “श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने इस बेहद जरूरी जीत के लिए खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के प्रयासों की सराहना की, जो राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा होगा।” “इसलिए, इस जीत को पहचानने के लिए, श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने राष्ट्रीय टीम के लिए 100,000 अमरीकी डालर की राशि देने का फैसला किया है।” श्रीलंका क्रिकेट पढ़ता है।

आपको बता दें कि वानिंदु हसरंगा के चार विकेट और धनंजय डी सिल्वा की नाबाद 23 रनों की पारी ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम टी 20 आई में भारत को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ श्रीलंका ने 2-1 से सीरीज जीत ली। हाल ही में, श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने गेंद के साथ असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया क्योंकि भारतीय बल्लेबाजी क्रम निर्धारित बीस ओवरों में 81/8 तक सीमित था। 63 रन पर आठ विकेट गिरने के बाद, चेतन सकारिया और कुलदीप यादव ने सुनिश्चित किया कि मेहमान 80 रनों से अधिक का आंकड़ा हासिल करें।

Loading...
E-Paper