बागपत में सीएम योगी ने कई विकास कार्यों और अस्‍पताल, ऑक्‍सीजन प्‍लांट का किया निरीक्षण, पढ़े पूरी खबर

बागपत में आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कई विकास कार्यों और अस्‍पताल, ऑक्‍सीजन प्‍लांट का निरीक्षण किया। इस दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को सख्‍त निर्देश जारी किया। उन्‍होंने कहा कि कोरोना के तीसरे लहर से निपटने के लिए व्‍यवस्‍थाएं पूरी दुरुस्‍त करनी होगी। किसी तरह की लापरवाही बर्दास्‍त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्‍होंने ऑक्‍सीजन प्‍लांट के काम को जल्‍द से जल्‍द पूरा कराने के निर्देश दिए। जिसके बाद उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली।

विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटें

मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से परिचय लेने के साथ ही उनसे मुलाकात की और कहा कि आगे आने वाले चुनाव यानी विधानसभा चुनाव के लिए अब समय कम है, इस कारण अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए। साथ ही उन्‍होंने प‍दाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने क्षेत्र की समस्‍याओं का समाधान करें और लोगों की परेशानी भी जानें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कलेक्ट्रेट में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक लेकर बूथ को मजबूत करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों को कोविड-19 पालन करने तथा टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें। उन्‍होंने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अन्‍य कार्यकर्ताओं से भी जुटने की अपील की।

jagran

सांसद ने इन मांगों को रखा

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान सीएम से सांसद सत्‍यपाल सिंह ने बागपत के लिए कई विकास प्रस्‍ताव की मंजूरी मांगी। उन्‍होंने शुगर मिल का विस्तारीकरण, रोडवेज बस अड्डे का निर्माण कराने व मीतली में मेडिकल कॉलेज का निर्माण की मांग की। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्‍वासन दिया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि बागपत में मेडिकल कॉलेज दिसंबर में निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को गन्ना दाम बढ़ाने का भी कुछ संकेत दिया है। सीएम ने कहा कि बागपत बदल रहा है। पहले यहां सड़कों में काफी गड्ढे थे लेकिन अब चौड़ी चौड़ी सड़कें बन गई हैं।

jagran

रालोद कार्यकर्ताओं और पुलिस में नोकझोक

सीएम योगी आदित्‍यनाथ जैसे ही बागपत में जिला अस्‍पताल के निरीक्षण कर सिसाना गांव के लिए निकले इसी बीच में रालोद के कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस से धक्‍कामुक्‍की शुरू कर दी। कार्यकर्ता सीएम से मुलाकात करना चाहते थें। लेकिन सुरक्षा कारणों से पुलिस ने किसी को भी वहां जाने नहीं दिया। इस दौरान पुलिस ने मीडिया कर्मियों को भी रोक रखा था। पुलिस और रालोद कार्यकर्ताओं में सीएम से मुलाकात को लेकर थोड़ी नोकझोंक भी हुई।  

E-Paper