‘थलाइवी’ से ‘धाकड़’ बनी कंगना रनौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दिखाई ‘फैट टू फिट’ जर्नी

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वो अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में लग गई हैं. थलाइवी के लिए जहां उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था वहीं धाकड़ गर्ल के लिए एकदम फिट हो गईं हैं. उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है.

कंगना की फैट टू फिट जर्नी

कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उनका ‘थलाइवी’ से ‘धाकड़’ गर्ल बनने की जर्नी को दिखाने की कोशिश की है. पहली तस्वीर में कंगना ‘थलाइवी’ की ड्रेस में है जहां पर उनका बेली फेट साफ देखा जा सकता है. वहीं दूसरी फोटो में उनका सारा फैट गायब है और वो एकदम फिट दिखाई दे रही हैं. कंगना ने ये वजन उनकी अगली फिल्म ‘धाकड़’ के लिए घटाया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन दिया ‘जर्नी लाइक नो अदर..#थलाइवी #धाकड़. उन्होंने अपनी दोनों फिल्मों की ड्रेस डिजायनर नीता लुल्ला और शीतल शर्मा की भी तारीफ की.

थलाइवी के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन

दरअसल कंगना इससे पहले फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही थीं. ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक है. इस फिल्म के लिए कंगना ने करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था. लेकिन इन दिनों वो फिल्म धाकड़ के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर हैं, जिसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देने वाले हैं.

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर किरदार को निभाने के लिए उसमें जान डाल देती है. दमदार अभिनय से उन्होंने अपनी प्रतिभा लोहा मनवाया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन फिल्मों के अलावा वो तेजस फिल्म में भी काम कर रही हैं.

E-Paper