मलाइका से तलाक के चार साल बाद अरबाज ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के फेमस कपल्स में शामिल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब एक दूजे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने साल 2017 में तलाक लिया था और उसके बाद दोनों जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब तलाक के चार साल बाद अरबाज ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा, ‘शायद फैंस और फॉलोअर्स को जो कपल अच्छे लगते हैं वह उन्हें साथ में देखना चाहते हैं और यह हाल ही में आमिर खान के साथ भी हुआ है। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि हम गलत लोग हैं। मेरे तलाक के समय में फालतू में ट्रोल किया गया था। लेकिन उस दौरान मैं इग्नोर करके आगे बढ़ा था। ये एक बेकार की एक्सरसाइज है जो वो करते हैं।’ इसी के साथ अरबाज ने आगे कहा, ‘इस तरह के ऑनलाइन नेगेटिव कमेंट ना उन्हें पहले इफेक्ट करते थे और ना अब करते हैं। वह इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं।’

आप सभी को बता दें कि अरबाज और मलाइका ने अपनी 19 सालों की शादी को साल 2017 में खत्म कर दिया था। दोनों एक साल तक अलग रहे और उसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इस बारे में दोनों ने जानकारी अपने फैंस को दी थी। उस समय अरबाज और मलाइका के तलाक के बारे में पता चलने के बाद फैंस और इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा था और उसी दौरान अरबाज और मलाइका को ट्रोल किया गया था। आपको बता दें कि अब अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जी दरअसल मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीँ अरबाज भी जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में हैं।

Loading...
E-Paper