इस तरह अपने नाखूनों की करें देखभाल

यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप नियमित रूप से सभी आवश्यक पोषक तत्वों को अपनी प्लेट में डाल रहे हैं, तो यहां कुछ बाहरी कारक हैं जिनकी आपको जांच करनी चाहिए जो आपके नाखूनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं-

1. Toxic nail paints: हर्बल उत्पाद चुनें और फिर भी उन्हें अपने नाखूनों पर ज्यादा देर तक न रखें। अपने नाखूनों को समय-समय पर सांस लेने दें। मजबूत, कोमल और स्वस्थ नाखून विकसित करने के लिए नील कील सीरम। अलसी के तेल से समृद्ध जिसमें केराटिन, खनिज, फैटी एसिड और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं जो नाखून के विकास को बढ़ावा देते हैं

2. Toxic nail paints: अधिकांश नेल पॉलिश रिमूवर और यहां तक ​​कि कुछ एनामेल्स में एसीटोन एक प्रमुख घटक है। अगर आप अपने नाखूनों का रंग बार-बार बदलते हैं तो यह केमिकल ही बहुत नुकसान कर रहा है। यही कारण है कि हम कारा नेल पॉलिश रिमूवर वाइप्स की सिफारिश करेंगे जो 100 प्रतिशत एसीटोन-मुक्त और प्राकृतिक हैं। फ्रूटी एक्सट्रेक्ट और हाइड्रेटिंग फ़ार्मुलों के साथ, नियमित नेल पेंट रिमूवर को अलविदा कहें और आज ही यह वैल्यू पैक प्राप्त करें!

3. The cuticle dilemma: संभावना है कि आपको यह विश्वास दिलाया गया है कि क्यूटिकल्स अनावश्यक और भद्दे हैं। आपके नाखूनों के आधार पर त्वचा के ये टुकड़े अनिवार्य रूप से पानी, बैक्टीरिया और कवक से सुरक्षा कवच हैं। आपको बस इतना करना चाहिए कि उन्हें पीछे धकेलें और उन्हें थोड़ा ट्रिम करें। आप इसके लिए वेगा द्वारा 2 इन 1 क्यूटिकल ट्रिमर और नेल फाइल टूल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक विशेष सटीक उपकरण है जिसे आपको अच्छी पकड़ देने और आपके नाखून बिस्तरों को साफ रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जब आप अपने क्यूटिकल्स को ट्रिम कर लें, तो बाद में उन्हें कुछ अतिरिक्त प्यार और देखभाल देना सुनिश्चित करें! Vikson International के नेल न्यूट्रिशन और क्यूटिकल रिवाइटलाइजिंग पेन का उपयोग करके, आप इसे बहुत आसानी से कर सकते हैं!

Loading...
E-Paper