टेलीविज़न के जाने माने लोकप्रिय गायक और होस्ट आदित्य नारायण ने कहा- अब नहीं करूँगा शो होस्ट…

टेलीविज़न के जाने माने लोकप्रिय गायक और होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की होस्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। आदित्य अब तक लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं। ऐसे में हाल ही में आदित्य ने घोषणा की है कि वह अब एंकरिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। जी हां। आदित्य एक होस्ट के तौर पर ब्रेक लेना चाहते हैं। गायक आदित्य को लगता है कि अब वह समय आ गया है कि वह बड़ी जिम्मेदारियों की ओर अपना रुख करें, ऐसे में अब वह टीवी से ब्रेक लेने वाले हैं।

एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया है कि 2022 में टेलीविज़न को होस्ट करते हुए ये मेरा अंतिम वर्ष होगा। मैं उसके पश्चात् होस्टिंग नहीं करूंगा। अब और भी बड़े काम करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं पुराने कमिटमेंट से बंधा हुआ हूं, जिसको मैं अगले माह तक पूरा कर लूंगा। आदित्य ने कहा है कि वह आने वाले वर्ष टेलीविज़न से ब्रेक लेंगे। आदित्य के मुताबिक, टेलीविज़न जगत ने उनको बहुत कुछ दिया है, टेलीविज़न ने उनको नाम, शोहरत तथा कामयाबी दी है। टेलीविज़न के दम पर ही वह मुंबई में घर बनाने, कार के मालिक होने के साथ-साथ एक अच्छी जिंदगी जी पा रहे हैं।

वही ऐसे में ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं टेलीविज़न को पूरी तरह से छोड़ दूंगा। मगर अब मैं कुछ और करना चाहता हूं, जैसे किसी शो को जज करना। गायक के मुताबिक एक होस्ट के तौर पर मेरा वक़्त अब समाप्त हो रहा है। अब सीट पर बैठने का वक़्त आ गया है।हालांकि आदित्य ने ये भी बताया कि उनको होस्टिंग से काफी प्यार है, मगर अब उनको कुछ अलग एवं बड़ा करना है। वह गायिकी भी करना चाहते हैं।

Loading...
E-Paper