अभिनेता अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत जल्द ही फिल्म राम सेतु शूटिंग के लिए जा सकते हैं श्रीलंका

अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी भी शेयर करते रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म की अभिनेत्रीयां जैकलीन और नुसरत जल्द ही शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकते हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म राम सेतु की टीम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में जुट गई है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यदि सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए कलाकार और स्टाफ श्रीलंका जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री इस खबर को लेकर थोड़ी उत्साहित नजर आ रही हैं। क्योंकि इस दौरान उन्हें अपने देश में शूटिंग करने का मौका मिलेगा।

इससे पहले भी श्रीलंका में शूटिंग करने की खबरे आई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म राम सेतु के कुछ हिस्सों की शूटिंग को खुले मैदान में किया जाना है और इसके लिए निर्माता श्रीलंका जाने की सोच रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

वहीं अप्रैल में महाराष्ट्र में लॉकडाउन घोषणा के बाद फिल्म के सेट को तोड़ दिया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। लेकिन अभी तक दोनों के किरदार के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Loading...
E-Paper