कमरे में आग लगने से पति-पत्नी समेत 6 वर्षीय बेटे की दर्दनाक हुई मौत

झारखंड के हजारीबाग जिले के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोहार टोली मोहल्ले में बुधवार की रात को रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां कमरे में आग लगने से पति-पत्नी समेत 6 वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं दंपति की दो बेटियां दूसरे कमरे में सोई थीं, जिसके कारण उनकी जान बच गई। दंपती के कमरे का दरवाज़ा बाहर से बंद था और उस पर बिजली का तार भी लपेटा हुआ था। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि करंट लगने या दम घुटने से तीनों की जान चली गई है।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक दंपति की शिनाख्त LIC एजेंट मुन्ना विश्वकर्मा, पत्नी सोनम देवी और पुत्र 6 वर्षीय आयुष के तौर पर हुई है। बुधवार की रात को दो बजे अचानक कमरे से धुआं निकलता देख दोनों बच्चियां भूमि और कनक की नींद खुली। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद पुलिस ने रूम खोला तो देखा कि तीनों के शव कमरे में पड़े हुए हैं। जिस कमरे में दंपती और बच्चा सोया था, उसका दरवाजा बाहर से बंद था। कुंडी में बिजली का तार भी बंधा हुआ था। इससे संदेह जताया जा रहा है कि करंट लगने से तीनों की मौत हुई होगी। तीनों बुरी तरह जल गए हैं। दरवाजे के अंदर लगा पर्दा तक जल गया है।

E-Paper