23 जून का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका भाग्यफल……

मेष

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र अपनी पढ़ाई के प्रति आत्म-विश्वासी बनेंगे। आज आप एक नया संकल्प लेंगे तथा उसमे जी-जान से मेहनत करेंगे। मन को नियंत्रण में रखे तथा किसी प्रकार की शंका को मन में ना आने दे।

वृषभ

सरकारी अधिकारी किसी बात को लेकर संशय में रह सकते है तथा उनका अपने वरिष्ठ अधिकारियों से वाद-विवाद भी हो सकता है। किसी भी काम को मन लगाकर करे तभी उसमे सफलता मिलेगी।

मिथुन

आपका मन अपने भविष्य को लेकर आशंकित रहेगा, ऐसे में आज के दिन आप उसके बारे में गंभीरता से विचार कर सकते हैं। घर के किसी सदस्य से आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा जो भविष्य को उज्जवल बनाने में सहायक होगा।

कर्क

प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सुखदायी रहेगा तथा आप अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होगा जिससे आपसी रिश्तों में समझ बढ़ेगी।

सिंह

राजनीति से संबंधित लोग अपने लिए नए अवसर की तलाश में रहेंगे जिसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। निजी क्षेत्र के लोग अपने लिए नए काम की तलाश में रहेंगे।

कन्या

मानसिक रूप से कोई समस्या परेशान करेगी। परिवार की जिम्मेदारियों के बोझ के कारण आप ज्यादा चिंता कर सकते हैं। ऐसे में किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ इसे साँझा करेंगे तो बेहतर रहेगा।

तुला

यदि आपने कही पैसा निवेश किया हुआ हैं तो उस ओर नज़र बनाए रखे अन्यथा वहां से कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। साथ ही पैसो को निवेश करने से पहले भी अपनों से बड़ो से अवश्य विचार-विमर्श कर ले।

वृश्चिक

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा तथा आकस्मिक धन मिलने की संभावना हैं जिससे परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में भी लाभ मिलेगा तथा आप उसे विस्तार देने का प्रयास करेंगे।

धनु

आज के दिन आपके परिवार के ऊपर मंगल भारी हैं जिसके कारण सभी के बीच प्रेम में कमी आएगी। सदस्यों के बीच किसी पुरानी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना हैं तथा संपत्ति को लेकर भी विवाद छिड़ सकता हैं।

मकर

आप अपने बच्चों से निराश रह सकते हैं तथा उनके भविष्य को लेकर कोई कठोर निर्णय ले सकते हैं। ऐसे में किसी भी निर्णय को लेने से पहले संयम से काम ले तथा अपनों से बड़ों का परामर्श अवश्य ले।

कुंभ

परिवारवालों के साथ किसी महत्वपूर्ण बात को लेकर चर्चा संभव हैं। घर में कोई नयी खुशी भी आ सकती है जैसे कि नए सदस्य का घर में आना, किसी की नौकरी लगना, प्रमोशन होना इत्यादि। आपके शत्रु आपसे लाभ उठाने का प्रयास भी करेंगे, ऐसे में स्वयं को सचेत रखे।

मीन

आज के दिन आपके शत्रु आपका नुकसान करने का सोच सकते हैं जिस कारण व्यापार में घाटा होने की संभावना हैं। बाज़ार में अपना स्वभाव मैत्रीपूर्ण रखे तथा सभी के साथ मीठी वाणी बोले।

E-Paper