सना सैयद की हल्दी सेरेमनी की फोटोज आई सामने…

दिव्य-दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. 25 जून को उनका निकाह है. 23 जून को मेहंदी सेरेमनी होगी. वहीं आज यानी 22 जून को उनकी हल्दी का फंक्शन हो गया.

एक्ट्रेस के को-स्टार और दोस्त अध्विक ने उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

हल्दी सेरेमनी के लिए सना ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है. इसके ऊपर उन्होंने फूलों से बना एक दुप्ट्टा भी ओढ़ा है. सना अपने पूरे लुक में जंच रही थीं.

बता दें कि ये सना की लव मैरिज हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग शादी कर रही हैं. इमाद को सना लंबे समय से जानती हैं. हालांकि उनका रिलेशन पिछले साल ही शुरू हुआ.

इमाद संग अपनी लव स्टोरी के बारे में सना ने बताया था. उन्होंने कहा था- इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे. हमारा कॉमन फ्रेंड ग्रुप था. हम एक-दूसरे को लगभग आठ साल से जानते थे, हालांकि मैंने हमारे बारे में कभी नहीं सोचा था. मेरे शो लॉकडाउन की लव स्टोरी के खत्म होने के बाद इमाद और मैं मिलने लगे. हमने एक-दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी.

इमाद की तारीफ में सना ने कहा था- इमाद हमेशा से एक बहुत अच्छा, शर्मीला और विनम्र इंसान रहे हैं. उनकी बहुत सुंदर मुस्कान है. वो एक दोस्त की तरह हैं और बहुत सहयोगी हैं. मुझे उनकी सादगी और मासूमियत ने अट्रैक्ट किया.  

वर्क फ्रंट पर सना ने शो स्पिल्टिस्विला से अपना करियर शुरू किया. शो दिव्य-दृष्टि से उन्हें नेम-फेम मिला. सना ने मोहित मलिक के साथ लॉक डाउन की लव स्टोरी में भी काम किया. इस शो में वो सोनम गोयल के रोल में थीं.

सना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर फोटोशूट कराती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. 

E-Paper