तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभा सकती है मोहब्बतें की दिव्यांका त्रिपाठी…

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगी. उन्हें शो बनूं मैं तेरी दुल्हन और ये है मोहब्बतें से जबरदस्त नेम-फेम मिला. अपने हर रोल को दिव्यांका ने बेहतर तरीके से निभाया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिव्यांका को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने ये शो करने से मना कर दिया था. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिला था दिव्यांका को ये रोल
Koimoi की रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी का मोस्ट फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने ये करने से मना कर दिया. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में दिव्यांका ही बेहतर बता सकती हैं.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी, दयाबेन का रोल निभा रही हैं. इस रोल के लिए दिशा वकानी बिल्कुल परफेक्ट हैं. फिलहाल दिशा 3-4 सालों से शो से गायब हैं. वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं. उनकी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.  

तारक मेहता के अलावा रिपोर्ट्स हैं कि दिव्यांका को कई और शोज के ऑफर भी आए थे, जिन्हें उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, वो शोज काफी हिट साबित हुए. आइए जानते हैं उन शोज के बारे में…
 
इन शो की लिस्ट में क्या हुआ तेरा वादा, आज की हाउसवाइफ… सब जानती है, पुनर विवाह, कुछ तो लोग कहेंगे जैसे शोज है जो दिव्यांका को ऑफर हुए थे, लेकिन उन्होंने इन्हें करने से मना कर दिया.

मालूम हो कि क्या हुआ तेरा वादा में मोना सिंह, आज की हाउसवाइफ… सब जानती है में Sona Kanhaiyya Chaturvedi,पुनर विवाह में कृतिका सेंगर और कुछ तो लोग कहेंगे में कृतिका कामरा ने लीड रोल निभाया था. ये सभी शोज काफी हिट हुए थे.

Loading...
E-Paper