द्रौपदी का किरदार निभा सकती हैं रिया चक्रवर्ती?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आखिरी बार फिल्म ‘जलेबी’ में देखा गया था. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. अब इनकी आगामी फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होने को तैयार है. रूमी जाफरी की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनु कपूर, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा समेत कई मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. रिया अपनी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हाल ही में इन्हें एक और फिल्म ऑफर हुई है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को ‘महाभारत’ में द्रौपदी का रोल ऑफर हुआ है. 

द्रौपदी बनी नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस
रिया चक्रवर्ती जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में द्रौपदी की भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं. पिंकविला के सूत्रों के अनुसार, यह उनके लिए बड़ा प्रोजेक्ट हो सकता है. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाना काफी युनीक बात है. रिया इस समय इस प्रोजेक्ट को करने के बारे में सोच विचार कर रही हैं. हालांकि, बातचीत काफी शुरुआती स्टेज पर है. 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ‘बैंक चोर’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मेरे डैड की मारुति’ में नजर आई थीं. आजकल रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर काफी मोटिवेशनल कोट्स शेयर कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में जेल में सजा काट वापस तो आ गई हैं मगर सोशल मीडिया पर अब उनकी मौजूदगी पहले के मुकाबले काफी कम हो गई है. साथ ही एक्ट्रेस की दिनचर्या भी अब पहले की तरह नहीं रह गई है. ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से दूर रिया चक्रवर्ती खुद को समय दे रही हैं और जीवन को नए सिरे से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं. 

रिया चक्रवर्ती जेल से आने के बाद सोशल मीडिया पर धार्मिक और मोटिवेशनल पोस्ट्स शेयर करनी शुरू कर दी है. मगर उससे भी कुछ खास फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है. फैन्स अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बाहर नहीं निकल पाए हैं और वे रिया के इस बदले स्वरूप को पसंद नहीं कर पा रहे हैं. रिया की पोस्ट्स पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

Loading...
E-Paper