BJP नेता सौमित्र खान का राजीव बनर्जी पर पलटवार- ‘कुकुर जैसे रहना है तो लौट जाएं टीएमसी

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कई नेताओं ने अलग-अलग बयान देने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं चुनाव के वक्त तृणमूल कांग्रेस से आए नेताओं के घर वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता सौमित्र खान ने ऐसे नेताओं पर निशाना साधा है और उनकी तुलना कुत्तों से कर दी है. 



बंगाल से नई दिल्ली रवाना होने से पहले सौमित्र खान ने कहा कि हमें दिल्ली में कुछ काम है, साथ ही बंगाल में आगे की राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए हम केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं.

बागियों पर किया पलटवार…
टीएमसी से बीजेपी में आए राजीव बनर्जी ने हाल ही में केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े किए और टीएमसी में वापसी के संकेत दे दिए. इस मसले पर सौमित्र खान ने कहा कि जो लोग बीजेपी से वापस टीएमसी में जाना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है उनको… कुकुर जैसे बनने के लिए जाना चाहते हैं तो जाएं. लेकिन बीजेपी लड़ाई करेगी. 

जब उनसे सवाल हुआ कि क्या वो ये राजीव बनर्जी के लिए कह रहे हैं, तो बीजेपी नेता ने कहा कि राजीव बनर्जी के लिए नहीं बोल रहे हैं, बल्कि जो भी नेता जाना चाहता है उसके लिए बोल रहे हैं. 

जब सौमित्र खान से सवाल हुआ कि क्या वो भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे. इसपर उन्होंने कहा कि अगर अभिषेक बनर्जी भारतीय जनता पार्टी में आ जाएंगे, तब वह टीएमसी में जाने की कोशिश करेंगे. 

दिल्ली आ रहे बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने अपने दौरे को लेकर कहा कि मैं एक सांसद हूं, ऐसे में दिल्ली जाता रहता हूं. कोई विशेष कारण नहीं हैं, हालांकि उन्होंने पार्टी से जुड़े किसी मुद्दे पर बोलने से इनकार किया. बंगाल में बीजेपी के बीच तकरार का असर दिखने लगा है. हावड़ा में राजीव बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लग गए हैं, यहां उन्हें गद्दार करार दिया गया है. 

बंगाल बीजेपी में जारी है हलचल
आपको बता दें कि बंगाल में बीजेपी के विधायक दल के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बीते दिन दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. अब बुधवार को वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. इसी बीच अन्य नेताओं को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया है. 

बीजेपी की बैठक में मुकुल रॉय समेत अन्य नेताओं के शामिल ना होने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन पार्टी ने अटकलों को खारिज किया. मुकुल रॉय की तबीयत खराब है, जबकि अन्य नेताओं के लिए भी तर्क गिनाए गए. 

Loading...
E-Paper