खेल से पहले बुरी तरह चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, होंठों की सर्जरी करने की आई नौबत

कोरोना के कारण स्‍थगित हुए पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL ) के इस सीजन के बचे हुए मैच बुधवार से शुरू हो रहे हैं, मगर इससे पहले लाहौर कलंदर्स की टीम को बड़ा झटका लग गया है. टीम के स्‍टार विदेशी खिलाड़ी बेन डंक (Ben Dunk) प्रैक्टिस के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. उनके होंठों की सर्जरी की गई है. दरअसल कैच लेने की कोशिश में गेंद तेजी से उनके चेहरे पर लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए.

उन्‍हें 7 टांके लगे हैं. फ्रेंचाइजी के सीईओ समीन राणा ने कहा कि डंक सही हो रहे हैं और इस सप्‍ताह के अंत में टीम के लिए अपना पहला मैच खेलने की उम्‍मीद है. विकेटकीपर बल्‍लेबाज 34 साल के डंक ने 6 जून को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उनकी प्रैक्टिस की तस्‍वीरें और चोटिल होने के बाद उनके ट्रीटमेंट की तस्वीरें थी.

उन्‍होंने वीडियो पोस्‍ट करने के साथ ही लिखा कि मेरे होठों को फिर से सही करने और मॉडलिंग के मेरे सपने को जिंदा रखने के लिए बुर्जील अस्‍पताल के सर्जन और नर्सों का शुक्रिया. कलंदर्स की टीम 9 जून को अबू धाबी में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. चार में से तीन मैच जीतकर टीम फिलहाल पॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है.

Loading...
E-Paper