दिशा पाटनी संग ‘राधे-राधे’ करते दिखे सलमान ख़ान, वीडियो शेयर कर लिखा- नफ़रत को ख़त्म करो

कोरोना वायरस महामारी से जंग के बीच सलमान ख़ान ने अपनी आने वाली फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है। इसके साथ उन्होंने नफ़रत को ख़त्म करने का संदेश भी दिया। राधे 13 मई को हाइब्रिड मॉडल के तहत सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है। सलमान सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म से जुड़े अपडेट शेयर कर रहे हैं।

इसी के तहत बुधवार को फ़िल्म का तीसरा गाना, जो कि शीर्षक गीत है, रिलीज़ कर दिया गया। सलमान ने टाइटल ट्रैक शेयर करने के साथ लिखा- ईश्वर की मर्ज़ी और लोगों की मदद से यह दौर भी गुज़र जाएगा। बस नफ़रत को मिटा दो। राधे राधे राधे। टाइटल ट्रैक को साजिद-वाजिद ने कम्पोज़ किया है। गाना साजिद ने लिखा है। सलमान ने जिन लोगों को टैग किया है, उनमें दिवंगत वाजिद ख़ान भी हैं। वाजिद का निधन पिछले साल हो गया था। 

प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म में दिशा पाटनी फीमेल लीड हैं। दिशा के साथ सलमान की दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले उन्होंने भारत में सलमान की प्रेमिका की भूमिका निभाया थी। हालांकि, उनका रोल ज़्यादा लम्बा नहीं था। इस बार दिशा को सलमान के साथ फुल रोमांस करने का मौक़ा मिला है। राधे में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो दिशा के भाई के किरदार में दिखेंगे। भारत में जैकी ने सलमान के पिता का किरदार निभाया था। वहीं, रणदीप हुड्डा विलेन बने हैं, जो सलमान के साथ किक और सुल्तान कर चुके हैं। 

राधे, भारत में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। वहीं, ओवरसीज़ में फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। पिछले दिनों सलमान ने बताया था कि फ़िल्म की एडवांस बुकिंग यूएई में शुरू हो चुकी है। इसके अलावा ज़ीप्लेक्स पर फ़िल्म Pay Per View के आधार पर रिलीज़ की जाएगी। वहीं, डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी फ़िल्म उपलब्ध रहेगी।

E-Paper