कोविड के कारण से डरे हुए हैं सुरेश रैना, कहा- इतना मजबूर कभी महसूस नहीं किया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने देश में कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थिति पर अपनी तकलीफ जाहिर की है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे रैना ने मंगलवार को ट्वीट कर खुद को असहज और मजबूर बताया। मंगलवार को ही बायो बबल में कोरोना से संक्रमित हो रहे खिलाड़ियों की संख्या बढ़ने के बाद बीसीसीआइ ने टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया था।

भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हालिया स्थिति में जैसे लोग अस्पताल, बिस्तर और आक्सीजन के लिए जूझ रहे हैं इस पर रैना ने दुख जताया। पिछले साल यूएई में हुए आइपीएल को कोरोना की वजह से ही रैना ने खेलने से मना कर दिया था। वह भारत वापस लौट आए थे ताकि परिवार के साथ मुश्किल वक्त में घर पर सुरक्षित रह सकें।

रैना ने लिखा, “ये फिलहाल तो किसी तरह का कोई मजाक नहीं लग रहा। ना जाने कितनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है, मैं अपने जीवन में इतना ज्यादा असहाय पहले कभी भी महसूस नहीं किया। इससे कोई मतलब नहीं कि हम कितना ज्यादा मदद करना चाहते हैं, चाहे जो भी हो हमें संसाधन की कभी हो ही रही है। देश के हर उस एक नागरिक को सलाम करना चाहिए जो इस मुश्किल वक्त में दूसरों की जान बचाने के लिए सामने आ रहा है।”

Loading...
E-Paper