कश्मीर के नाथीपोरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ जारी, जवानों ने चारों तरफ से की घेराबंदी

जम्मू, कश्मीर के सोपोर स्थित नाथीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों ओर से रुक-रुककर फायरिंग जारी है। जिस जगह पर आतंकी छिपे हैं, उसे सुरक्षबलों ने चारों ओर से घेर लिया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।  

जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के सोपोर स्थित नाथीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसी के आधार पर जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से क्षेत्र में आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। आतंकियों को पहले आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी गई लेकिन उन्होंने इसे अनुसना कर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से रुक रुककर फायरिंग जारी है।

इसी बीच कश्मीर के आइजी विजय कुमार के अनुसार, सोपोर में जिन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा है, इनमें एक विदेशी आतंकवादी भी शामिल है जिसने गत मार्च महीने में श्रीनगर में काउंसलर और पुलिस के जवानों पर आतंकी हमला किया था।

Loading...
E-Paper