बेटी जाह्नवी को ‘धड़क’ में देख, पापा बोनी की आंखें हुई नम, कही ये बात

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्‍म ‘धड़क’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. जाह्नवी और इशान की फिल्म सिनेमाघरों में 20 जुलाई को दस्तक देने जा रही हैं. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले पिता बोनी कपूर ने जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ देखी और इसे देखने के बाद बोनी कपूर काफी इमोशनल हो गए. जाह्नवी ने बताया, “वह काफी इमोशनल हो गए थे, वह बेहद खुश हैं, उन्हें फिल्म पसंद आई और उन्हें बहुत गर्व है. मैं उम्मीद करती हूं कि अपने काम से बाकी लोगों को भी खुश कर सकूं.”

फिल्म इंडस्ट्री में भाई शाहिद कपूर को अपना इंस्पिरेशन मानने वाले ईशान खट्टर ने भी कहा कि शाहिद को उनके फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है और ईशान के करियर के लिए यह फिल्म अच्छी है. परिवार के अलावा फिल्म से जुड़े कई लोगों ने भी यह फिल्म देखी और फिल्म की तारीफ की. ईशान ने कहा, ‘लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है और जल्द ही वह भी बड़े पर्दे पर इस फिल्म को पहली बार देखेंगे. दोनों ही अदाकार अपनी फिल्म को लेकर बेचैन भी है और साथ ही साथ काफी उत्साहित भी है.

फिल्म ‘धड़क’ ब्लॉकबस्टर हिट मराठी मूवी ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के ट्रेलर और यहां तक की प्रमोशन के दौरान भी ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी काफी मजबूत है. ईशान ने कहा, जाह्नवी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने साथ में काफी वक्त गुजारा है. इसलिए दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल है.

इशान, जाह्नवी की तारीफ करते हुए बताते हैं कि जाह्नवी सेट पर बहुत ही बढ़िया एनर्जी लेकर आती हैं और सब को बहुत खुश रखती हैं. उनमें मासूमियत है और वह दिल से काम करती हैं. ‘धड़क’ के निर्देशक डायरेक्टर शशांक खैतान के साथ कमाल की जुगलबंदी है. यही वजह है की दोनों कलाकारो के लिये शशांक के साथ काम करना, काम जैसा कम और मनोरंजन ज्‍यादा रहा. फिल्म ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म और ईशान खट्टर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो ‘बियॉन्ड्स द क्लाउट’ में काम कर चुके हैं. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

E-Paper