लुधियाना: सेंट्रल जेल में सर्च आपरेशन के दौरान चार हवालातियों से मोबाइल फोन हुए बरामद

लुधियाना, सेंट्रल जेल में चलाए सर्च आपरेशन के दौरान पुुलिस ने चार हवालातियों के कब्जे से 5 मोबाइल फोन बरामद किए। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ हरदियाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सेंट्रल जेल में बंद हवालाती गुरमीत सिंह, राहुल वर्मा, सोनू सिंह तथा निर्मलजीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने सहायक सुपरिटेंडेंट तरसेमपाल शर्मा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को भेजी अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि रविवार जेल गार्द तथा सीआरपीएफ की टीम ने मिल कर जेल के अंदर सर्च आपेशन चलाया। जिस दौरान उक्त आरोपितों के कब्जे से उक्त मोबाइल फोन बरामद हुए। हरदियाल सिंह ने कहा कि आरोपितों को अदालत से रिमांड पर लाकर पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि उनके पास वो फोन कैसे पहुंचे।

यह भी पढ़ें-तय सीमा से ज्यादा सवारियां ले जाता बस ड्राइवर गिरफ्तार 

बस में तय सीमा से ज्यादा सवारियाें को बैठाने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज किया गया। एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जालंधर के गांव बिलगा निवासी आजादविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम सूचना मिली थी कि ग्यासपुरा चौक में एक टूरिस्ट स्लीपर बस खड़ी है। जिसके चालक ने उसमें जरूरत से ज्यादा सवारियों को बैठा रखा है। किसी भी सवारी ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना है। न ही किसी सवारी का कोविड टेस्ट कराया गया है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

E-Paper