बेस्ट फ्रेंड के इंग्लैंड आते ही खुशी से नाचने लगीं धोनी की लाड़ली, देखे ये VIDEO

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने इंग्लैंड से 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब 3 मैचों की वन-डे सीरीज का आगाज भी जीत के साथ किया है. इस जीत में भारत की ‘तिकड़ी’ कुलदीप यादव, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने अहम भूमिका अदा की. कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 25 रन देकर 6 विकेट हासिल किए. वहीं, रोहित शर्मा ने नाबाद 137 रनों और विराट कोहली ने शानदार 75 रनों की पारी खेलकर भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन-डे मैच में 8 विकेट से जीत दिलाई. इस पहली जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा छाई हुई हैं. 

दरअसल, ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए इस मैच के दौरान जीवा धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद जीवा फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वीडियो में जीवा अपनी बेस्ट फ्रेंड ग्रेसिया के साथ स्टैंड्स में खड़ी डांस करती नजर आ रही हैं. ग्रेसिया टीम इंडिया के खिलाड़ी सुरेश रैना की बेटी हैं. जीवा और ग्रेसिया की दोस्तीआईपीएल 2018 के दौरान हुई थीं. आईपीएल के इस सीजन में भी जीवा और ग्रेसिया के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. 

जीवा के वीडियो टी-20 सीरीज के बाद भी वायरल हुए थे, लेकिन अब उनका वीडियो ग्रेसिया के साथ सामने आया है. बता दें कि जीवा तो इंग्लैंड दौरे पर अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी के साथ आ गई थीं, लेकिन जीवा हाल ही में इंग्लैंड पहुंची हैं. ऐसे में अपनी बेस्ट फ्रेंड के इंग्लैंड आने के बाद जीवा और भी ज्यादा खुश हो गई हैं और उनकी खुशी वीडियो में साफ देखी जा सकती है. 

इस वीडियो के साथ जीवा और ग्रेसिया की कई क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/BlKIYZvgn-t/?taken-by=msdhonifansofficial

जीवा और ग्रेसिया क्यूट अंदाज में पोज देते हुए.

जीवा और ग्रेसिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इसके अलावा खिलाड़ियों की पत्नियां भी इंग्लैंड में काफी एन्ज्वॉय कर रही हैं.

जीवा की मस्ती का क्यूट वीडियो

अपने पापा की तरह बेस्ट फ्रेंड्स बन गई हैं जीवा और ग्रेसिया

बता दें कि मेजबान टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 49.5 ओवर 268 रन पर सिमट गई. इसके बाद टीम इंडिया ने 9.5 ओवर शेष रहते दो विकेट पर 269 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. अब सीरीज का दूसरा मैच 14 जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स में खेला जाएगा.

https://www.instagram.com/p/BlItnSkBArP/?utm_source=ig_embed

E-Paper