जालंधर: आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट आज फिर हुई रद्द, असमंजस में यात्री

जालंधर, एक बार फिर से रविवार को भी दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की स्पाइसजेट फ्लाइट कैंसिल ही रहेगी। बीते लगभग एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से फ्लाइट कैंसिल ही की जा रही है। फ्लाइट के लगातार कैंसिल होने से यात्रियों को हवाई मार्ग से दिल्ली पहुंचने में कोई राहत नहीं मिल पा रही है। मई महीने में भी फ्लाइट एक दिन भी उड़ान नहीं भर पाई है।

इससे पहले 12 अप्रैल से 30 अप्रैल तक कैंसिल की गई आदमपुर-मुंबई एवं आदमपुर-जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को भी दोबारा शुरू नहीं किया जा सका है। असमंजस की एक बड़ी वजह यह भी है कि तीनों फ्लाइट का संचालन कब से नियमित हो पाएगा, इस संबंध में भी कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही है। बहरहाल कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को ही फ्लाइट के बार-बार कैंसिल होने की वजह माना जा रहा है। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः प्राइवेट बंद, सरकारी बसों को यात्रियों का टोटा

जालंधर। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए वीकली कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल के ऊपर सन्नाटा पसरा हुआ है। शनिवार को यात्रियों की बेहद कम संख्या को देखते हुए अधिकतर निजी ऑपरेटरों की तरफ से रविवार को बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है। हालांकि पंजाब रोडवेज की तरफ से मुख्य रूटों के ऊपर बसों का आवागमन जारी रखा गया है, लेकिन सरकारी बसों को भी यात्रियों की बेहद किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

E-Paper