चेहरे पर मास्क जैसी पेंटिंग बनाकर सुपर मार्केट में घूम रही थी महिला और फिर…

कोरोनावायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है। ऐसे हालात में संक्रमण से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की सलाह दी जाती है। लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ आप इस तस्वीर में देख सकते हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल इस तस्वीर में एक लड़की नजर आ रही है जिसने मास्क नहीं पहना और उसकी जगह मास्क के डिजाइन में चेहरे पर पेंटिंग बनाकर घूमती रही। वैसे ऐसा करना उसे बहुत भारी पड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर बाली की है जहाँ दो महिलाओं के पासपोर्ट जब्त कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है उन्होंने सुपरमार्केट में जाने के लिए जो मास्क पहना था असल में वो मास्क नहीं था बल्कि चेहरे पर उस डिज़ाइन की पेंटिंग की गई थी। इस मामले में महिलाओ के नाम जोश पालर लिन और लीया बताए गए हैं। इन दोनों महिलाओं में से एक ने दुकानदारों को बेवकूफ बनाने के लिए चेहरे पर नीले रंग के मास्क की पेंटिंग बना ली। वहीँ इस दौरान सुपरमार्केट में टहलते हुए इन दो महिलाओं का किसी ने वीडियो बना लिया जिसके वायरल होने के बाद दोनों महिलाओं के पासपोर्ट जब्त कर लिए गए है।

बताया जा रहा है लीया ने फाइन से बचने के लिए सर्जिकल मास्क का पूरा डिज़ाइन हूबहू अपने चेहरे पर पेंट करा लिया। खबरों के अनुसार उन्होंने ऐसा वीडियो बनाने के लिए किया था ताकि उसपर ज्यादा से ज्यादा व्यूज मिल सकें। हालाँकि वीडियो वायरल होने के बाद इंडोनेशिया के इमीग्रेशन डिपार्टमेंट ने जांच कर दोनों लड़कियों के पासपोर्ट जब्त कर लिए।

Loading...
E-Paper