निरहुआ के इस जबरदस्त गाने ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, मिले इतने व्यूज, आप भी देखे वीडियो

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का क्रेज भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों में कितना है ये किसी से छिपा नहीं है। उनके गाने उनकी फिल्में सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं। चाहे नया हो या पुराना निरहुआ के गाने कभी आउडेटेड नहीं होते लोग उन्हें हमेशा ही सुनना पसंद करते हैं। 

इसी बीच निरहुआ का एक और गाना लोगों के बीच खूब चर्चा में है जिसमें वो सुहागरात की सेज पर अपनी हिरोइन के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। गाने के बोल और वीडियो दोनों ही काफी बोल्ड है और निरहुआ को वीडियो में थिरकते हुए देखा जा सकता है । इस गाने में दोनों ने ही बेहतरीन डांस किया है।

गाने का नाम है ‘चुम्मा चपकौवा’ जो फिल्म ‘निराहुआ हिंदुस्तानी 2’ का है। ‘निराहुआ हिंदुस्तानी 2’ साल 2017 में आई थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

‘चुम्मा चपकौवा’ गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वहीं वीडियो को अब तक 53 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी ये सिलसिला जारी है। इस गाने को निरहुआ ने खुशबु जैन ने साथ मिलकर गाया है। इसके बोल लिखे हैं संतोष पूरी ने। आप भी देखें पूरा वीडियो –

E-Paper