फन्ने खां का पहला गाना रिलीज, स्टेज पर मडोना के लुक में ऐश्वर्या ने बरपाया कहर: विडियो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अदाओं से दर्शकों के दिल पर चाबुक चलाने की तैयारी में हैं. हाल ही में उन्होंने पेरिस से अपनी बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ में पहला गाना ‘जवां है मोहब्बत… समझ ले इशारा…’ रिलीज कर दिया है.

इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर स्टेज पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. सॉन्ग के अपलोड होते ही इसे साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या बेबी सिंह के किरदार में नजर आएंगी. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी.

https://www.instagram.com/p/Bk8KBB4lD3-/?utm_source=ig_embed

फिल्म के ट्रेलर देखकर लगता है कि सपने हर कोई देखता है. हर कोई चाहता भी है कि उसके सपने पूरे हों. लेकिन फन्ने खां तो वही होता है जो सपनों के लिए जागता है. अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’का ट्रेलर वाकई दमदार है. फन्‍ने खां के डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें लीड रोल अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव का है.

https://www.instagram.com/p/BkqBGKnlWWt/?utm_source=ig_embed

फिल्म एक जुनूनी पिता की है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है. काफी भावुक कर देने वाला है ये वीडियो. तय है कि ये फिल्म आपको रूला देगी.

E-Paper