पुलिस अधीक्षक सीतापुर की कार्यशैली बनी मातहतों के लिये मिसाल

अब्बास/जामी

सीतापुर। जनपद के नवागन्तुक युवा कप्तान 2010 बैच के अधिकारी IAS प्रभाकर चौधरी की कार्यशैली जनपद में एक मिसाल कायम कर रही है। गौरतलब है कि अपनी साफ और तेज़ तर्रार क्षवि के लिए जाने जाने वाले पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी इन दिनों जनपद सीतापुर में कानून व्यवस्था और शहर की बदहाल व्यववस्था को पटरी पर लाने में जुटे हैं।पुलिस अधीक्षक सीतापुर की कार्यशैली बनी मातहतों के लिये मिसाल

इस कारण जनपद में उनके मातहतों में हड़कम्प मचा है। अपनी सख्त छवि के चलते कप्तान साहब कब कौन सा थाना चेक करलें इस बात को लेकर मातहतों में काना फूसी चलती रहती है। हाल ही में पुलिस अधीक्षक ने कई थानों का औचक निरीक्षण किया और मातहतों के पेच कसे। जिससे जनता में पुलिस डिपार्टमेंट को लेकर सुरक्षा की भावना भी उतपन्न हुई है। 

इस दौरान जब कप्तान साहब ट्रैफिक  व्यववस्था को सुधारने खुद सड़क पर उतरे तो उनके इस रूप को देखकर  अधिकारियों के पसीने छूट गये। कप्तान साहब के इस सख्त रवय्ये को देखकर जहां मातहतों में खलभली है वहीं आम जन उनकी सराहना कर रहा है। अब देखना ये है कि कप्तान साहब के इस रुख से उनके मातहत कुछ सीख लेंगे या पूर्व अधिकारियों की तरह इनकी मेहनत भी व्यर्थ ही जाएगी।

E-Paper