हैदराबाद की हार जाने के बाद जाने प्वाइंट्स टेबल में हुआ बदलाव, ये टीम पहुंची टॉप पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत दमदार रही है। पहले दोनों ही मैच में टीम ने जीत हासिल कर अंक तालिका में टॉप पोजिशन हासिल किया है। पहले मैच में टीम ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हराया था जबकि दूसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। इन दोनों जीत की बदौलत टीम इस वक्त टॉप पर काबिज है।

बुधवार को खेले गए मुकाबले के बाद अंक तालिका पर नजर डाले तो आरसीबी की टीम टॉप पर नजर आएगी। अब तक हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और आरसीबी ने दो- दो मैच खेले हैं। इसमें से सिर्फ बैंगलोर की टीम ने ही अपने दोनों मैच जीते हैं। इसके अलावा सभी टीम को सिर्फ एक जीत मिली है।

अंक तालिका में इस वक्त दो मैचों से 4 अंक हासिल कर विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम टॉप पर है। दिल्ली की टीम एक मैच के बाद दो अंक लेकर दूसरे नंबर पर काबिज है। तीसरे स्थान दो मैचों से एक जीत के बाद 2 अंक लेने वाली मुंबई की टीम है। पंजाब की टीम ने भी एक मैच खेलकर जीत हासिल की है और वह इस वक्त चौथे नंबर पर है।

आज शाम दिल्ली कैपिटल्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने वाली है। इस मैच में अगर रिषभ पंत की कप्तानी वाली टीम ने जीत दर्ज की तो यह उसकी दूसरी जीत होगी। इस मैच के बाद अंक तालिका में टीमों की स्थिति बदल सकती है। 

पांचवें नंबर पर एक जीत के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम है। छठे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है। सातवें पर सनराइजर्स हैदरबाद और आखिरी पायदान पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है।  

Loading...
E-Paper